न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दिल्ली दौरा : राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मिले CM भूपेश बघेल: द्रौपदी मुर्मू को दी बधाई, PM मोदी से अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा

Advertisement
Join WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने द्रौपदी मुर्मू को सर्वोच्च संविधानिक पद संभालने की बधाई दी। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान प्रदेश के कुछ मुद्दों पर बातचीत भी हुई है। मुख्यमंत्री रविवार को हिमाचल प्रदेश के चुनावी दौरे पर शिमला जाने वाले हैं।

Advertisement

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 5 अगस्त से दिल्ली दौरे पर हैं। शनिवार को उन्होंने सबसे पहले राष्ट्रपति भवन जाकर नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उम्मीद जताई कि नई राष्ट्रपति की अगुवाई में देश आगे बढ़ेगा। राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण के बाद यह उनकी पहली मुलाकात थी। बाद में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की। अधिकारियों ने इसे सौजन्य मुलाकात बताया है।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को एक खास हस्तशिल्प भेंट किया है। इस दौरान किसी खास एजेंडे पर चर्चा नहीं हुई है। हालांकि बातचीत के दौरान प्रदेश से जुड़े कुछ विषयों पर बातचीत की बात सामने आ रही है। बातचीत का ब्यौरा सामने नहीं आया है। मुख्यमंत्री शनिवार को दिन भर दिल्ली में ही रहेंगे। इस दौरान वे कुछ केंद्रीय मंत्रियों और कांग्रेस संगठन के नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं।

President will give National Platinum Award to Collector Saurabh Kumar...Chief Minister congratulates…Honor will be held in Delhi on January 7
READ
Advertisement
Back to top button