देश - विदेश

बड़ी कार्रवाई : अनियमितता, भ्रष्टाचार एवं राशि गबन के मामले में कार्यवाहक समिति प्रबंधक की सेवा समाप्ति, एफआईआर एवं राशि वसूली की कार्रवाई के निर्देश

आदिम जाति सेवा सहकारी समिति मरवाही के कार्यवाहक समिति प्रबंधक शेष नारायण दुबे को अनियमितता, भ्रष्टाचार एवं राशि गबन के कारण उनकी सेवा समाप्त करने, एफआईआर दर्ज कराने तथा गबन की गई राशि वसूल करने के निर्देश सहायक पंजीयक सहकारी संस्थाएं को दिए गए हैं।

कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने श्री दुबे के खिलाफ प्राप्त शिकायतों की जांच अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) मरवाही से कराई गई। जांच में शिकायत सही पाए जाने पर श्री दुबे के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close