देश - विदेश

ब्रेकिंग : नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। रोजाना प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से सैकड़ों नए संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच खबर आई है कि नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है।

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा है कि मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।आप सभी से निवेदन है कि जो इन दिनों मेरे संपर्क में आये थे,वो अपना कोविड जांच करवाये व कोविड नियमों व गाइडलाइंस का पालन करें।

मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।आप सभी से निवेदन है कि जो इन दिनों मेरे संपर्क में आये थे,वो अपना कोविड जांच करवाये व कोविड नियमों व गाइडलाइंस का पालन करें।

— Dharamlal Kaushik (@dharam_kaushik) January 6, 2022

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close