देश - विदेश

ब्रेकिंग : ईडी की बड़ी कार्रवाई, PHE के कार्यपालन अभियंता की 1.72 करोड़ की संपत्ति अटैच,

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छत्तीसगढ़ में बड़ी कार्रवाई की है. छत्तीसगढ में पदस्थ पीएचई के कार्यपालन अभियंता सुरेन्द्र चंद्रा की एक करोड 72 लाख की संपत्ति अटैच कर ली है। यह जानकारी डायरेक्टर जनरल ऑफ़ इकनॉमिक्स एनफोर्समेंट के अधिकृत ट्वीटर हैंडल ने यह जानकारी दी है। यह कार्यवाही पीएमएलए के भ्रष्टाचार प्रकरण में की गई है।

ईडी के अनुसार सुरेंद्र चंद्रा ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया है, ईडी के जांच में सामने आया कि सुभाष शर्मा ने करोड़ों के भ्रष्टाचार कर चल अचल संपत्ति अर्जित किया है । इस मामले में आज ईडी बड़ी कार्रवाई करते हुए ईई की संपत्ति अटैच कर ली है ।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close