द बाबूस न्यूज़
Trending

ब्रेकिंग : आधी रात कई जिलों के कलेक्टर बदले…..रानू साहू समेत कई IAS अफसरों का तबादला, इधर मुख्यमंत्री के OSD चेतन बोरघरिया को भेजा जनसंपर्क

सामान्य प्रशासन विभाग ने राज्य प्रशासनिक सेवा के दो अधिकारियों का तबादला किया है। मुख्यमंत्री सचिवालय में पदस्थ चेतन बोरघरिया को जनसंपर्क विभाग का अवर सचिव बनाया गया है। और विशाल कुमार महाराणा को सरगुजा जिले का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है। इधर देर रात कई IAS अफसरों का ट्रांसफर किया है। इसमें रानू साहू समेत कई आईएएस अधिकारियों का तबादला हुआ है. साथ ही विभाग सचिवों के साथ कुछ कलेक्टर भी बदले गए हैं।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close