देश - विदेश
Trending

ब्रेकिंग : अब बिलासपुर में भी स्कूल का समय बदला, बढ़ती ठण्ड के चलते कलेक्टर का आदेश…..इससे पहले इन तीन जिलों की स्कूल टाइमिंग हो चुकी है चेंज

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। शीतलहर की वजह से तीन दिन की छुट्टी के बाद स्कूल तो फिर से खुल गये हैं, लेकिन अब स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है। अब तक प्रदेश के चार जिलों में स्कूलों की टाइमिंग में बदलाव किया जा चुका है। रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव के बाद अब बिलासपुर जिले में भी स्कूल की टाइमिंग में बदलाव हुआ है।

इस सम्बन्ध में बिलासपुर कलेक्टर सौरभ कुमार ने आदेश जारी किया है, आदेश में शासकीय, अशासकीय और अनुदान प्राप्त शालाओं की स्कूल टाईमिंग में बदलाव किया गया है। दो पाली में संचालित होने वाले स्कूलों में सुबह की पाली 8 बजे से शुरू होगी। वहीं दूसरी पाली की कक्षाएं 12.30 बजे से 4.30 बजे तक चलेगी। एक पाली वाली कक्षाएं सुबह 10 बजे से शाम के 4.30 बजेे तक चलेगी।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close