देश - विदेश
Trending

बिलासपुर ब्रेकिंग : ग्वालानी चेंबर में चल रहा था हाईप्रोफाइल जुआ राकेट, किशोर ग्वालानी समेत 8 गिरफ्तार, 60 हजार रुपये नगद बरामद

बिलासपुर पुलिस ने शुक्रवार देर रात के ग्वालानी चैम्बर में चल रहे जुए के अड्डे का भंडाफोड़ कर जुआ खेलते हाईप्रोफाइल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से करीब 60 लाख की नकदी के अलावा 52 पट्टी मौके से बरामद की गईं हैं।

बिलासपुर सिविल लाइन पुलिस ने व्यापार स्थित ग्वालानी चैम्बर में रेड कार्रवाई कर आठ रसूखदार जुआरियों को धर दबोचा है। कार्रवाई के दौरान करीब 60 हजार रूपया समेत 52 पत्ती बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार सभी जुआरी ग्वालानी चैम्बर के चौथी मंजिल में फड़ जमाकर दांव लगाते पकड़े गए है।

थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि देर रात व्यापार विहार स्थित ग्वालानी चैम्बर में जुआ खेले जाने की जानकारी मिली। मुखबिर की सूचना पर तत्काल पतासी की गई, सुचना पुख्ता होने के बाद सिविल यूनिफार्म में टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। जांच पड़ता्ल के दौरान जानकारी मिली कि सभी जुआरी चौथी मंजिल पर फड़ लगाकर जीत हार पर दांव लगा रहे हैं। सिविल ूनीफार्म में पुलिस की टीम ने धावा बोला, इस दौरान फड़ जमाकर बैठे शहर के रसूखदार जुआरियों को धर दबोचा गया। मौके से करबी 59 हजार 300 रूपये समेत 52 पत्ती बरामद किया गया है। पकडे गए जुआरियों में कई रसूखदार का नाम शामिल है |


पकड़े गए रसूखदार जुआरियों का नाम….
1) जसपाल कुलचंदनी पिता हेमंत कुलचंदानी निवासी हेमूनगर तोरवा थाना
2) मणोरंजन कुमार पिता देवी प्रसाद निवासी अकलतरा जांजगीर चांपा
3).अर्जुन अग्रवाल पिता जी. एल. अग्रवाल निवासी सरकंडा थाना क्षेत्र
4).किशोर ग्वालानी पिता बंशीलाल ग्वालानी निवासी व्यापार विहार
5) हरगोविंद पिता माधव चंद निवासी जरहाभाठा सिविल लाइन
6).सुजीत कुमार पिता मोहन कुमा्र निवासी जरहाभाठा सिविल लाईन
7)प्रकाश लतेज़ा पिता आर के लतेज़ा निवासी व्यापार विहार तारबाहर
8) रमन चौकसे पिता गोपाल चौकसे निवासी टिकरापारा सिटी कोतवाली

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close