देश - विदेश

बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में कोरोना के बेहद डराने वाले आँकड़े….एक दिन में 5800 सौ से ज्यादा नये मरीज, 31 लोगों की मौत….रायपुर में हाहाकार, 2200 नये पॉजीटिव मिले, देखिये किस जिले में कितने नये मरीज

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर आज भी जारी है, छत्तीसगढ़ अब हर दिन नये आंकड़े का रिकार्ड तोड़ रहा है, प्रदेश में आज रेकार्ड 5818 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 1172 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं दूसरी ओर 36 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। प्रदेश में रायपुर से बहुत डराने वाले आंकड़े निकलकर सामने आ रहा है ।

स्वास्थ्य विभाग से जारी बुलेटिन के अनुसार आज 5818 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 लाख 63 हजार 796 संक्रमित हो गई है। छत्तीसगढ़ में अब तक 3 लाख 23 हजार 201 मरीज स्वस्थ हुए हैं । नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 36312 हो गई है।अब तक 4283 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी है।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close