देश - विदेश

तहसीलदार निलंबित : निकाय चुनाव कार्य में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने तहसीलदार को किया निलंबित

बेमेतरा कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विलास भोसकर संदीपान ने मंगलवार को थानखम्हरिया के प्रभारी तहसीलदार व नगरीय निकाय उप निर्वाचन के रिटर्निंग आफिसर मोहन लाल झारिया को चुनाव कार्य में गंभीर लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया। तहसीलदार हेमंत कुमार पैकरा को अस्थायी रूप से आगामी आदेश तक थानखम्हरिया तहसीलदार के पद पर पदस्थ किया गया है।

नगर पंचायत थानखम्हरिया के वार्ड क्रमांक 11 में हो रहे उपचुनाव के लिए झारिया को रिटर्निंग आफिसर का दायित्व सौंपा गया था। निलंबन अवधि में नायब तहसीलदार मोहन लाल झारिया का मुख्यालय कलेक्टर कार्यालय बेमेतरा रहेगा। उन्हें नियमानुसार निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close