राजनीति
Trending

“जो PSC चेयरमैन है उनका बायोडाटा देख लें तो युवा एग्जाम देना बंद कर देंगे”….पूर्व CM रमन सिंह का बड़ा बयान – अगर बेरोजगार नियुक्ति की बात करते हैं तो उन्हें घरों से उठा लिया जाता है…

राज्य सरकार के ढाई साल पूरे होने के मामले पर आज बीजेपी ने प्रेस कांन्फ्रेंस कर राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि ‘ढाई साल पूरा होने के बाद सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी, भाजपा ने राज्य सरकार की असफलताओं को सामने रखा है, सरकार की असफलताओं को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे। राज्य सरकार अलोकप्रिय और असफल साबित हुई है। रमन सिंह ने आगे कहा कि ‘कांग्रेस का नारा था वक्त है बदलाव का अब जनता कहने लगी है ‘वक्त है पछतावे का’। कांग्रेस ने अपने किसी भी चुनावी वादे को पूरा नहीं किया, कार्यकाल हुआ आधा, राज्य सरकार भूल गई वादा।

रमन सिंह ने आगे पीएससी में नियुक्ति प्रक्रियाओं में गड़बड़ी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि आज छत्तीसगढ़ पीएससी का भ्रष्टाचार बन चूका है, वर्तमान PSC अध्यक्ष के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप हैं । उन्होंने कहा कि चेयरमेन का बायोडाटा देख लें तो युवा एग्जाम देना बंद कर दें। प्रदेश में माफिया राज चल रहा है और सट्टे व जुए के यहां सार्वजनिक ठेके होते हैं।

रमन सिंह ने कहा कि

14 हजार शिक्षकों की नियुक्ति की बात कही गयी थी, 2 हजार की नियुक्ति की गयी और बाकी 12 हजार अभी भी भटक रहे हैं, अगर वो नियुक्ति की बात करते हैं तो उन्हें घरों से उठा लिया जाता है”

रमन सिंह ने पीएससी की गतिविधियों को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि …

“पीएससी आज भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है, अरे भाई किसी एक संस्था को तो छोड़ दो, हमने जिस पीएससी चेयरमैन की नियुक्ति की थी, उन्हें यूपीएससी ने चेयरमैन बनाया, वो यूपीएससी में कंडीडेट्स के इंटरव्यू लेते हैं, और इन्होंने जिन्हें पीएससी का चेयरमैन बनाया है, उनका बायोडाटा देख ले तो लड़के पीएससी का एग्जाम देना छोड़ देंगे, लड़कों को पता है कि ये मेरा इंटरव्यू लेगा, जिस पर 10 आरोप हैं, तो क्या होगा, आज लड़के खुलकर आरोप लगा रहे हैं”

Back to top button
close