राजनीति

जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका, एटीआर के 200 से अधिक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल….BJP नेता बड़गैया ने किया जोरदार स्वागत

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बाद एकबार फिर जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। शुक्रवार को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के तकरीबन 200 कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ कर भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर बीजेपी नेता एसएसडी बडगैया भाजपा का दामन थाम लिया । सभी कार्यकर्ता अचानकमार टाइगर रिजर्व क्षेत्र से आते हैं।

भाजपा नेता एसएसडी बडगैया ने कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से स्वागत कर पार्टी का गमछा पहनाकर पार्टी में प्रवेश कराया। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी को छोड़कर अचानकमार टाईगर रिजर्व क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव के समर्थन में भाजपा का दामन थामा है। इस नेताओं को बीजेपी में शामिल कराने में पूर्व आईएफएस व बीजेपी नेता एसएसडी बडगैया का काफ़ी योगदान रहा।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close