देश - विदेश
Trending

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : कांग्रेस विधायक के बेटे सहित 3 की मौत…कार की बस से भीषण टक्कर से विधायक के इंजीनियर बेटे सहित 3 लोगों की मौत… घंटों मशक्कत के बाद गैस कटर से काटकर निकाला गया तीनों का शव… CM भूपेश बघेल ने जताया दुख

छत्तीसगढ़ के कोरबा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बस और कार में भिड़ंत में मरवाही विधायक के बेटे समेत तीन की मौत हो गई। तीनों बिजली विभाग में कार्यरत थे । प्रवीण विद्युत विभाग में सहायक अभियंता (असिस्टेंट इंजीनियर) थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीनों के शव कार में ही फंस गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकला। तीनों के शवों को अस्पताल में रखवाया गया है। हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है। फेसबुक पोस्ट पर सीएम ने लिखा कि मरवाही विधायक डॉ. केके ध्रुव के पुत्र ई. प्रवीण कुमार ध्रुव की कार दुर्घटना में मृत्यु की बहुत ही दुखद सूचना प्राप्त हुई है। वे विद्युत विभाग में इंजीनियर थे। ईश्वर से दिवंगत बेटे की आत्मा की शांति एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

बता दें कि हादसे के बाद तीनों युवकों के शव कार में ही फंस गए थे। जिसे गैस कटर की सहायता से तीनों के शव बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र के बरपाली के पास करीब 2 बजे के आसपास हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि कार के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, प्रवीण कुमार ध्रुव अपने साथियों जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार कंवर और ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते के साथ बिंझरा गए थे। वहां से देर रात करीब 1.30 बजे सभी कार से बांगो लौट रहे थे। बरपाली के पास पहुंचे थे कि पेट्रोल पंप के सामने अंबिकापुर की ओर से आ रही रॉयल बस से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर कटघोरा SDOP ईश्वर त्रिवेदी, थाना प्रभारी नवीन देवांगन और बांगों पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि तीनों मृतकों की उम्र 26-27 साल के बीच होगी। जानकारी मिलने पर मरवाही विधायक केके ध्रुव भी पहुंच गए हैं।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close