राजनीति
Trending

छत्तीसगढ़: दो पूर्व विधायकों ने थामा भाजपा का दामन, प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने दिलाई सदस्यता

छत्तीसगढ़ में भाजपा हर मुद्दे को लेकर एक तरफ जहां राज्य सरकार पर हमलावर हो जाती है, वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में अपनी ताकत बढ़ाने की भी पुरजोर कोशिश में लगी हुई है। ऐसे में भाजपा उन सभी लोगों को साथ लेना चाहती है जो पार्टी के लिए फाययदेमंद हैं। इसके पहले ये दोनो नेता जेसीसीजे में थे।

ऐसे में बीते दिन जहां भाजपा ने आरंग में भाजपा प्रवेश उत्सव और दीवाली मिलन के द्वारा अपनी ताकत दिखाई है वहीं आज दो पूर्व विधायकों को भाजपा की सदस्यता दिलाई है। इनमें से एक आर के राय पूर्व में जेसीसीजे के विधायक रह चुके हैं वहीं दूसरे डॉ बाल मुकुंद देवांगन पूर्व में दुर्ग ग्रामीण के भाजपा के ही विधायक रहे हैं। जिन्होंने प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के सामने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close