राजनीति
Trending

कांग्रेस सरकार को घेरने BJP की बड़ी तैयारी, “छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान” के साथ सड़क पर उतरेंगे बीजेपी के कद्दावर नेता

छत्तीसगढ़ में अभी विधानसभा चुनाव को 1 साल बाकी है इसे ध्यान में रखते हुए बीजेपी एक्टिव हो गई है. बीजेपी कांग्रेस की भूपेश सरकार को चारों तरफ से घेरने की तैयारियों में जुट गई है. बीजेपी ऐसा कोई भी मौका नहीं चूकना चाहती जिससे कांग्रेस सरकार को घेरा जा सके. छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार को घेरने के लिए बीजेपी छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान की शुरुआत करने जा रही है. यह अभियान 14 दिसंबर से दुर्ग जिले से शुरू होगी. 

स्थानीय मुद्दों को लेकर कांग्रेस विधायक को घेरने की होगी कोशिश

साल 2018 के परिणाम के बाद विपक्ष में बैठी बीजेपी अब फिर से सक्रिय हो चुकी है. बीजेपी  प्रदेश संगठन के रणनीति के अनुसार अब जिला स्तर पर योजनाएं नहीं बनाई जाएगी बल्कि अब सभी रणनीतियां विधानसभा व लोकसभा स्तर पर तैयार होंगी. जिससे स्थानीय मुद्दों पर प्रमुखता से स्थानीय कांग्रेस विधायक और जनप्रतिनिधि को घेरा जा सके. इसके लिए बीजेपी 14 से 25 दिसम्बर तक दुर्ग लोकसभा के सभी 9 विधानसभाओं में इन सभाओं का आयोजन करेगी.

14 से 25 दिसम्बर तक होगा सभाओं का आयोजन

राज्य सरकार को घेरने के लिए जिले के प्रभारी पुरन्दर मिश्रा ने तारिखों की जानकारी देते हुए दुर्ग जिला कार्यालय में हुए बैठक में बताया कि 14 दिसम्बर से सभाओं की शुरुआत होगी. जिसमें 14 को दुर्ग ग्रामीण, 15 को अहिवारा, 16 को साजा, 17 को भिलाई नगर, 17 को भिलाईनगर, 19 को वैशाली नगर, 20 को दुर्ग शहर, 21 को नवागढ़, 22 को बेमेतरा, 23 को पाटन में सभा का आयोजन किया जाएगा.

बीजेपी के कद्दावर नेता आज से करेंगे छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान की शुरुआत

14 दिसंबर को दुर्ग ग्रामीण विधानसभा की आम सभा दोपहर 1 बजे से मां कल्याणी शीतला मंदिर मरोदा टैंक रिसाली में आयोजित की गई है. इस बैठक में प्रदेश द्वारा निर्धारित वक्ता पूर्व कैबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर, पूर्व कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम एवं पूर्व हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन भूपेंद्र सवन्नी विशेष रूप से उपस्थित रहकर सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही राज्यसभा सांसद सरोज पांडे दुर्ग लोकसभा के सांसद विजय बघेल, भिलाई जिला बीजेपी  प्रभारी संतोष बाफना, दुर्ग जिला बीजेपी प्रभारी पुरंदर मिश्रा, पूर्व कैबिनेट मंत्री रामशिला साहू, पूर्व मंत्री जागेश्वर साहू समेत भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल होंगे

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close