देश - विदेश

ईडी छापा ब्रेकिंग : IAS के ठिकानों पर ED का छापा…. कई कारोबारियों के ठिकाने पर भी दबिश, रायपुर, भिलाई में चल रही कार्रवाई

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ईडी की छापेमारी ने हड़कंप मचा दी है, तड़के 5 बजे आईएएस अधिकारी समेत कई अधिकारी और कारोबारी के ठिकानों पर ईडी की टीम ने दबिश दी है। सीनियर IAS अधिकारी के रायपुर और भिलाई के घरों में ईडी का छापा पड़ा है ।

बता दे कि 2004 बैच के IAS अनबलगन पी ठिकाने पर सुबह से ही टीम पहुंची है। फिलहाल ईडी की टीम दस्तावेजों को खंगालने का काम कर रही हैं। ऐश्वर्या किंगडम निवासी विपुल जैन, अशोका टावर निवासी स्वतंत्र जैन, कांग्रेस नेता अग्नि चंद्रकार के ठिकानों पर भी ED की छापेमारी चल रही है।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close