राजनीति

ईडी का छापा : CM भूपेश बघेल ने कसा तंज, बोले – चुनाव तक रहेगी ईडी की टीम, जहां-जहाँ चुनाव, वहाँ-वहाँ ईडी के छापे

सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर ईडी के छापा को लेकर तंज कसा है, कोरबा जिले के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए ईडी के छापे को लेकर कहा- चुनाव तक ईडी की टीम रहेगी, ये मैंने पहले भी कहा था और यही होता हुआ दिख भी रहा है ।

उन्होंने ने कहा कि, भाजपा छत्तीसगढ़ में मुकाबला नहीं कर पा रही है इसलिए ईडी टीम को हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है जहां-जहाँ चुनाव होते हैं, वहाँ-वहां ईडी के छापे पड़ते हैं। यहाँ सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है, अधिकारियों को, कर्मचारियों को डराने का काम किया जा रहा है.

स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार के आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले

स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार के आरोप पर सीएम भूपेश बघेल कहा- भाजपा के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की जांच क्यों नही होती, केन्द्र की टीम रमन सरकार की भ्रष्टाचार की जांच करे, भाजपा के नेता उसकी शिकायत करे चिटफंड में कितना बड़ा घोटाला हुआ. चिटफंड घोटाले की जांच ईडी क्यों नहीं करती ?

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close