देश - विदेश

अमित जोगी का यू-टर्न : विवादित सोशल मीडिया पोस्ट को किया डिलीट, विवादों में घिरने के बाद माफी मांगते हुए कही यह बात….

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष अमित जोगी सोशल मीडिया में अपने पोस्ट को लेकर यू टर्न लेते दिखाई दे रहे हैं । एक दिन पहले सोशल मीडिया पर नौकरशाहों को लेकर किए गए पोस्ट को लेकर मचे घमासान के बाद उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट को लेकर माफी मांगी है ।

आपको बता दें कि शनिवार को देर रात अमित जोगी अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर छत्तीसगढ़ के एक महिला आईएएस और एक आईपीएस सहित कुछ लोकसेवकों के एक निजी आयोजन की फोटो को शेयर करते हुए शराबबंदी को लेकर टिप्पणियां की थी. इस पोस्ट पर एक आईपीएस ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि इस फोटो में वे नहीं हैं, साथ ही इस पोस्ट के विरोध में कई मैसेज कमेंट्स भी देखने को मिला, अमित जोगी के इस पोस्ट की कई लोगों ने निंदा भी की। जिसके बाद आज सुबह अमित जोगी ने उस पोस्ट को डिलीट करते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर माफी मांगी. जानकारी के अनुसार एक पुरानी फोटो को नई बताते हुए अमित जोगी ने पोस्ट किया था ।

अमित जोगी ने अपने नए ट्वीट में लिखा है कि

मेरा मानना है कि किसी के निजी जीवन पर बोलने से परहेज़ करना चाहिए. कल की मेरी पोस्ट जिसमें मैंने कुछ लोक सेवकों की ऐसी निजी तस्वीरें प्रकाशित की थी, जिसका उनके लोक जीवन से कोई सम्बंध नहीं है. निश्चित रूप से एक गलती है, जिससे लोगों की भावना और सम्मान दोनों पर विपरीत असर पड़ा है. इसके लिए मैं पोस्ट को डिलीट करते हुए उनसे क्षमा याचना करता हूँ. ग़लतियाँ सब से होती हैं, और उसको स्वीकार करने में मुझे कोई झिझक नहीं है.

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close