राजनीति
Trending

अब घर बैठे 5 साल तक के बच्चों का बनेगा आधार कार्ड : ‘मुख्यमंत्री मितान योजना’ के तहत घर बैठे ही मिलेगी सुविधा, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी – ‘डायल करें 14545 और प्राप्त करें 5 साल तक के बच्चों के आधार कार्ड’

छत्तीसगढ़ में अब 5 साल तक के बच्चों के आधार कार्ड घर बैठे ही प्राप्त कर सकेंगे । ‘मुख्यमंत्री मितान योजना’ की कड़ी में एक और सुविधा जोड़ी गई है । जिससे लोगों को अपने बच्चों के आधार कार्ड बनवाने के लिए बाहर कही भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी । आज राज्य स्थापना दिवस के मौके ओर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को यह बड़ी सौगात दी है ।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close