About Us

- विज्ञापन-

सूचना विस्फोट के इस दौर में हर तरफ खबरें ही खबरें हैं। अखबारों, न्यूज चैनलों और न्यूज पोर्टल में हर पल नई

खबरें आ रही है अथवा बदल रही हैं। इन सब में संकट है विश्वसनीयता का, भरोसे का। पाठक यह सोचने को मजबूर हो जाते हैं कि आखिर सच कौन कह रहा है। इस भरोसे के संकट को खत्म करने की

एक कोशिश है सीजी न्यूज 24 डॉट कॉम । यह न्यूज पोर्टल 24 घंटे आपके साथ होगा मोबाइल पर। यह खबरों की पूरी तहकीकात और तस्दीक के बाद आपके स्मार्ट फोन की स्क्रीन पर होगा। कोशिश है कि पाठक इस पोर्टल को पढने के बाद खबरों की तस्दीक की जरूरत ना महसूस करें। केवल खबर ही नही हम इसके माध्यम से विचार की वह खुराक भी देने की कोशिश करेंगे, जो इन दिनों समाचार माध्यमों से लगभग गायब है। उन खबरों को भी सामने लाएंगे जो समाचार जगत से दूर है।

यह पोर्टल समाज के जागरूक साहित्यकारों, पत्रकारों को अपनी बात रखने का सशक्त मंच भी देगा, ताकि उनके विचारों से समाज वाकिफ हो सके। ’युवा’ जो समाज की सबसे बड़ी आबादी हैं, के लिए भी वह सामग्री होगी जो उन्हें नई मंजिल दे सके । प्रिंट मीडिया में काम के अनुभव से यह महसूस होता है कि 24 घंटे में एक खबर देरे से ज्यादा सशक्त माध्यम यह पोर्टल होगा, जिसमें तीन बार उस एक खबर के पल-पल बदलते असर और स्वरूप को आप तक पहुंचा संकू ।

आशीष साहू
संपादक, सीजी न्यूज़ 24[.]कॉम