देश - विदेश

विराट की घर वापसी पर CM भूपेश ने ट्वीट कर जताई खुशी, कहा- इन पांच दिनों मैं भी परिजनों की चिंता में शामिल रहा….विराट के परिजनों से सीएम ने फोन पर की बात

अपहरण के पांच दिन बाद मासूम विराट सराफ के सकुशल घर वापस लौटने पर उनके परिजनों के साथ पूरे बिलासपुर में खुशी की लहर है, वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विराट के सुरक्षित घर लौटने पर ट्वीट कर ख़ुशी जताई है | मुख्यमंत्री ने लिखा है कि विराट पांच दिनों बाद सुरक्षित घर लौट आया है। इन पांच दिनों मैं भी परिजनों की चिंता में शामिल रहा। मैं छत्तीसगढ़ की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि क़ानून व्यवस्था के साथ कोई समझौता नहीं होगा और हमारी सरकार हर किसी के साथ खड़ी रहेगी। मुस्तैदी के लिए पुलिस विभाग को बधाई।

बता दें कि शनिवार को करीब शाम 8 बजे बीजेपी कार्यालय के पास खेल रहे मासूम 8 वर्षीय विराट सराफ को दो नकाबपोश युवकों ने अपहरण कर लिया था, जिसके बाद डीजीपी अवस्थी ने विराट के जांच के लिए स्पेशल टीम गठित किया था | आज सुबह 5 बजे पुलिस स्पेशल जांच टीम ने 6 साल के मासूम विराट सराफ को फूटहा कॉलेज के पास मिनी बस्ती में एक घर से बरामद किया ।

वही पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, इस घटना में पांच लोगों के शामिल होना बताया जा रहा है। पुलिस आरोपियों से अभी पूछताछ कर रही है।

Back to top button
close