देश - विदेश

शहर की दुर्दशा पर भड़के शैलेश!…बोले -सफाई में 22वां नंबर का ढोंग खत्म, पहली बारिश में शहर की सड़कों में गड्ढे और बजबजाती नालियां बयाँ कर रही है सच

निगम प्रशासन पर कागजों में वाहवाही लूटने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पाण्डेय ने तीखा हमला बोला है। बारिश की शुरुआत में ही शहर की बजबजाती नालियां और पानी से भरे लबालब सड़कों की दुर्दशा को देख कर शैलेश बिफरे नजर आए ।

उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ दिन पूर्व बिलासपुर शहर को स्वच्छता के नाम पर देश का 22वां नंबर का शहर घोषित किया गया था । जो झूठ अब बिलासपुर की जनता के सामने आ गया है। बारिश की शुरुआत में ही सड़क की दुर्दशा बन गई है। सीवरेज के ऊपर बना दी गई सड़क अब धसने लगी है ,और गंभीर दुर्घटना की आशंका बनी हुई है। श्री पाण्डेय ने कहा कि आनन-फानन में जो सड़क बना कर जो लीपापोती की गई है । उन सड़कों की असलियत अब सामने आने लगी है। शैलेश ने कहा कि नालियों का मलबा ऊपर आ गया है और इससे पूरा इलाके में बदबू फैल गई है शहर के वीवीआईपी क्षेत्र में भी पानी भर गया है साथ ही निचले इलाकों में इलाके दलदल में तब्दील हो गए हैं ।

श्री पाण्डेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार और नगर निगम पिछले 15 साल से बिलासपुर की जनता को ठग रही है। यही कारण है कि आज तक हमारा शहर व्यवस्थित नहीं हो सका है। श्री पाण्डेय ने कहा की सरकार के नुमाइंदे और निगम के अधिकारी अपना नंबर बढ़ाने के लिए झूठा पुरुस्कार ले आए और उसका खूब प्रोपोगंडा किया गया, लेकिन आज शहर की व्यवस्था का सच सबके सामने आ गया है धसती सड़क, बजबजाती नाली, लबालब भरे गली, इस बात को प्रमाणित कर रहे हैं कि शहर में केवल और केवल भ्रष्टाचार ही किया गया है।

शैलेश ने कहा कि यह तो सिर्फ अभी शुरुआत है अगर यही हाल रहा तो आगामी 1 महीने में शहर संक्रमण की बीमारी की चपेट में आ जाएगा । खासकर बच्चे और बुजुर्गों को ऐसी बीमारियों से खतरा हो सकता है, लेकिन नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग का पूरा अमला लापरवाह साबित हो रहा है । श्री पांडे ने कहा कि पानी भराव के कारण बड़ी दुर्घटना की आशंका बनी हुई है कुछ दिन पहले ही नाले में गिरकर एक युवक की मौत हो गई थी।

Back to top button
close