देश - विदेश

रमन सिंह के वोट अपील टैग पर सीएम भूपेश के मीडिया सलाहकार रुचिर गर्ग ने जताई हैरानी, कहा- आपने अपनी पोस्ट में टैग किया यह मेरे लिए थोड़ा ठिठकने का मौका था

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर युवाओं को शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की है | इसके साथ ही डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मीडिया सलाहकार रुचिर गर्ग को भी टैग करते हुए कहा है कि समाज का एक बड़ा हिस्सा आपसे प्रेरणा लेते है, आपसे अनुरोध है कि आप उन्हें मतदान के लिए प्रेरित करे | वही रमन सिंह द्वारा टैग किए जाने आपने मुझे अपनी पोस्ट के साथ टैग किया यह मेरे लिए थोड़ा ठिठकने का मौका था फिर भी सकारात्मक राजनीतिक संदेश हो तो उसमें कारण नहीं ढूंढना चाहिए ।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि इस लोकसभा चुनाव में सबसे ख़ास हैं हमारे देश के युवा। जिनका जन्म 21वी सदी में हुआ वे इस चुनाव में अपने मताधिकार का पहली बार प्रयोग करेंगे। हम सभी को यह प्रयास करना चाहिए कि देश के भविष्य इस युवा पीढ़ी का निर्वाचन प्रणाली पर विश्वास बना रहे व मताधिकार के महत्व से वे अवगत हो सकें। Ruchir Garg Lalit Surjan Nikhilesh Begani

वही रमन सिंह द्वारा टैग किए जाने पर हैरानी जताते हुए सीएम भूपेश के मीडिया सलाहकार रुचिर गर्ग ने लिखा है कि आपने मुझे अपनी पोस्ट के साथ टैग किया यह मेरे लिए थोड़ा ठिठकने का मौका था फिर भी सकारात्मक राजनीतिक संदेश हो तो उसमें कारण नहीं ढूंढना चाहिए ।

वही रूचिर गर्ग ने आगे लिखा है कि दरअसल पहली बार वोट डालने जा रहे युवा मित्रों से तो मेरी भी विनम्र अपील है कि वो अपने मताधिकार का इस्तेमाल ज़रूर करें क्योंकि इस बार का चुनाव आज़ादी के बाद का सबसे अहम चुनाव है ।
इस बार नौजवानों को यह तय करना है कि उन्हें कैसा भारत चाहिए |

एकता और सद्भाव के रंगों में रंगा भारत या नफरत की आंधी से बिखरने का खतरा झेल रहा भारत ।
युवाओं को यह तय करना है कि उन्हें युवा सपनों को ज़िंदा रखते हुए सृजन करता ,अनुसंधान करता ,नई कलाएं गढ़ता,साहित्य और विज्ञान को पढ़ता-गुनता , इतिहास बोध के साथ आगे बढ़ता आधुनिक भारत चाहिए या कूपमंडूकता में सिकुड़ता संकुचित भारत चाहिए ।

 

Back to top button
close