द बाबूस न्यूज़

जब बच्चों से कलेक्टर ने पूछा हॉबी, बच्चों ने कहा फुटबॉल खेलना पसंद है, लेकिन है नहीं…..तो साहब ने घंटेभर में पूरी की बच्चों की ख्वाहिश

कभी बच्चों के साथ जमीन में बैठकर सेल्फी, तो कभी बच्चों के साथ क्रिकेट खेलकर अपनी जुदा अंदाज के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बिलासपुर कलेक्टर पी दयानंद आज एकबार फिर चर्चा में बने हुए हैं । सुबह से लेकर रात तक फाइलों और सरकारी योजनाओं में उलझे रहने वाले दयानंद साहब आज नन्हें बच्चों की छोटी सी ख्वाहिश पूरा कर उन बच्चों के चेहरे की मुस्कान बन गए ।

कलेक्टर पी दयानंद आज गौरेला विकास खण्ड के ग्राम लालपुर स्थित कन्या आदिवासी छात्रावास के बच्चों के बीच पहुंचे। वहां कलेक्टर से छात्राओं ने बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें फुटबॉल खेलना बेहद पसंद है, लेकिन छात्रावास में फुटबॉल नहीं है। बच्चों में खेलभावना और खेलने की इच्छा को देखते हुए कलेक्टर ने बच्चों की ख्वाहिश सुनते तुरंत अधिकारियों को छात्राओं को फुटबॉल उपलब्ध कराने कहा। अफसर घंटेभर के भीतर बच्चों के लिए फुटबाल लेकर भी पहुंच गए, फुटबॉल मिलते ही छात्राएं खुशी से उछल गई ।

ग्राम लालपुर स्थित कन्या आदिवासी छात्रावास के बच्चें

बच्चे तुरंत मैदान में जाकर फुटबॉल खेलने भी लगी। इसे देख कलेक्टर भी खुश हुए । छात्रावास में फुटबॉल के साथ कैरम एवं अन्य खेल सामग्री भी उपलब्ध कराई गई । कलेक्टर ने छात्राओं से कहा कि छात्रावास में कोई भी समस्या होने पर सीधे मुझे जानकारी दें।

Back to top button
close