देश - विदेश

10 मार्च को “पिंक बिलासा रन” हाफ मैराथन का आयोजन….अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर स्मार्ट सिटी और ननि का पहल

नारी शक्ति के सम्मान एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड और नगर निगम द्वारा दिनांक 10 मार्च,रविवार को 5 कि.मी.का हाॅफ मैराथन आयोजित किया जा रहा है,जिसका नाम “पिंक बिलासा रन” रखा गया है।

रविवार की सुबह 5.30 बजे से प्रारंभ होकर शहर के मुख्य मार्ग लिंक रोड, राजेंद्र नगर,नेहरू चौक से नया पुल पार करते हुए मां महामाया चौक से पुराने पुल,रिवर व्यू उसके बाद स्व.लखीराम अग्रवाल आडिटोरियम वाले मार्ग से होते हुए वापस पुलिस ग्राउंड में समाप्त होगी। इससे पूर्व सुबह पुलिस ग्राउंड में आधे घंटे की डांसिंग एक्सरसाइज “जुंबा” का भी आयोजन रखा गया है।

इस मैराथन में पुरूष-महिला समेत सभी वर्ग के लोग शामिल हो सकते हैं। स्मार्ट सिटी एवं ननि द्वारा किए जा रहे इस आयोजन को लेकर शहरवासी उत्साहित है । इस अवसर पर नगर निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य महिला सशक्तिकरण के संदेश देने एवं लोगों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाने के साथ ही शहर में रचनात्मक गतिविधियों को बढ़ावा देने का है। इस मैराथन में कमिश्नर पाण्डेय ने शहरवासियों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की है।

Back to top button
close