देश - विदेश

अजित जोगी के गढ़ में CM भूपेश का अमित जोगी ने किया स्वागत… मरवाही, पेंड्रा, गौरेला को अलग जिला बनाने की मांग

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का प्रथम मरवाही आगमन पर पूर्व विधायक अमित जोगी ने ट्वीट कर स्वागत किया है | वही अमित जोगी ने सीएम भूपेश से मरवाही-पेंड्रा-गौरेला को पृथक ज़िला बनाने की मांग की है |

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मरवाही आगमन पर जनता कांग्रेस जोगी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने लिखा है कि
आज @ChhattisgarhCMO @bhupeshbaghel जी का @ajitjogi_cg जी की कर्मभूमि मरवाही में प्रथम आगमन है।@jantacongressj उनका स्वागत करती है,साथ ही अनुरोध करती है कि @INCChhattisgarh के जनघोषणा पत्र और जनभावना के अनुरूप आज मरवाही-पेंड्रा-गौरेला पृथक ज़िला बनाने की घोषणा करने की कृपा करें।

बता दें कि आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिलासपुर और कोरबा जिले के दौरे पर रहेंगे। निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री दोपहर 1.30 बजे रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 2.10 बजे बिलासपुर जिले के विकासखण्ड मुख्यालय मरवाही पहुंचेंगे और स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

वही कार्यक्रम के बाद बिलासपुर से रवाना होकर 3.10 बजे कोरबा जिले के विकासखण्ड मुख्यालय पाली पहुंचेंगे और पाली महोत्सव में शामिल होंगे। सीएम बघेल शाम 5 बजे पाली से रवाना होकर 5.30 बजे अटल नगर पुलिस मुख्यालय स्थित हेलीपेड पहुंचेंगे और यहां लोकार्पण समारोह में शामिल होंगे।

 

Back to top button
close