देश - विदेश

अजीत जोगी करेंगे “परीक्षा की बात”, स्टूडेंट्स को देंगे स्पेशल टिप्स….भावी युवा वोटर्स से जुड़ने जोगी का नया फार्मूला

बोर्ड की परीक्षा शुरू होने में महज कुछ ही दिन बचे है, ऐसे में विद्यार्थियों में परीक्षा को लेकर तनाव और घबराहट होना आम बात है | बोर्ड परीक्षा को लेकर अगर मन में किसी भी तरह की चिंता या उलझन हो तो विद्यार्थी सीधे तौर पर पूर्व मुख्यमत्री अजित जोगी बात कर सकते है |

बता दें कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी पूर्व सीएम अजित जोगी 10वी और 12वी कक्षा के विद्यार्थियों से परीक्षा को लेकर सीधे बात करने जा रहे है | जिसका नाम दिया गया है “परीक्षा की बात, जोगी के साथ” | बोर्ड परीक्षा को लेकर कोई चिंता हो या फिर किसी विषय को लेकर उलझन हो विद्यार्थी प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी से सीधे बात कर सकेंगे |

प्रदेश के किसी भी क्षेत्र से कोई भी विद्यार्थी अजीत जोगी को दोपहर 1 बजे से 3 बजे के बीच सीधे उनके घर के नम्बरों 0771-2445333 और 7722821000 पर कॉल कर सकता है। अगर अजित जोगी दौरे पर हैं तो भी वो दिन में समय निकाल कर उन विद्यार्थियों को कॉल बैक करेंगे जिनका कॉल मिस हो गया है। विद्यार्थी अपना नाम और नंबर भी नोट करा सकते हैं।

अजित जोगी के अनुसार हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी के विद्यार्थी अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पड़ाव पर रहते हैं और यही वो समय है जब उन्हें उचित मार्गदर्शन और सकारात्मक सोच और प्रोत्साहन की सबसे ज्यादा आवशयकता होती है।

अजित जोगी ने बताया कि उन्होंने अपने विद्यार्थी जीवन में विषम परिस्थितियों का सामना कर, बहुत संघर्ष कर कलेक्टर बने थे, इसलिए उन्हें इस बात का अच्छे से आभास है कि यह समय विद्यार्थियों के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

Back to top button
close