चुनाव

जोगी कांग्रेस ने घोषित किए 7 और प्रत्याशियों के नाम!…. अब तक 90 में से 36 विस सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान, देखिये सूची

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की नेतृत्व वाली पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 7 और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है । जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रभारी महासचिव अब्दुल हमीद हयात ने आज दोपहर 01 बजे कटोरा तालाब स्थित सागौन बंगले में पत्रकारवार्ता लेकर सात विधानसभा प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की।

बताया गया कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की कोर कमेटी की दिनांक 13/06/2018 की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव हेतु कुछ नामों की अनुशंसा के आधार पर पार्टी अध्यक्ष माननीय अजीत जोगी ने निम्न नामों का चयन किया । इसमें
खल्लारी
परेश बागबाहरा, पूर्व विधायक

संजारी बालोद
अर्जुन हिरवानी, पूर्व एसडीओ ग्रामीण यांत्रिकी सेवा व पूर्व अध्यक्ष, बालोद जिला साहू संघ

बैकुण्ठपुर
बिहारी राजवाड़े, जनपद सदस्य, बैकुण्ठपुर

बीजापुर (अजजा)
संकनी चन्द्रैया, पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष, बीजापुर

दंतेवाड़ा (अजजा)
जया कश्यप, जिला पंचायत सदस्य, दंतेवाड़ा

नारायणपुर (अजजा)
बलीराम कचलाम, जनपद सदस्य, नारायणपुर

बस्तर (अजजा)
सोनसाय कश्यप, बकावंड ब्लाक सरपंच संघ अध्यक्ष

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मुख्य प्रवक्ता सुब्रत डे एवं नितिन भंसाली ने कहा कि पार्टी ने पूर्व में 29 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की थी, आज 07 नामों की घोषणा के साथ कुल 36 प्रत्याशियों की नामों की घोषणा की गई है।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मुख्य प्रवक्ता सुब्रत डे ने जानकारी दी है कि पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अजीत जोगी जी दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं एवं वर्तमान में उनके रायपुर आगमन की तिथि घोषित नहीं की गई है। भविष्य में डाक्टरों की सलाह व जोगी परिवार की सहमति से वे रायपुर आयेंगे जहाँ उनके रायपुर आगमन पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) भव्य स्वागत करेगी ।

आज के पत्रकारवार्ता में प्रमुख रूप से अब्दुल हमीद हयात के साथ मीडिया अध्यक्ष इकबाल अहमद रिजवी, मुख्य प्रवक्ता सुब्रत डे, नितिन भंसाली प्रवक्ता, संजीव अग्रवाल, प्रमोद झा, पूर्व पार्षद सिद्दिक कुरैशी भी उपस्थित थे।

Back to top button
close