द बाबूस न्यूज़

IAS अमित कटारिया का “चश्मा विवाद” नहीं भूले अफसर!….पीएम के स्वागत में प्रोटोकाल का रखा गया “खास ख्याल”, ड्रेस कोड में नजर आए अफसर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जगदलपुर प्रवास ने एकबार फिर आईएएस अमित कटारिया की याद दिला दी है | प्रधानमंत्री के प्रोटोकाल की अवहेलना के चलते विवादों में घिरने के बाद इस बार पीएम प्रोटोकाल का खास ध्यान रखा गया | इस बार पीएम का स्वागत प्रोटोकॉल के तहत हुआ । कलेक्टर और एसपी ड्रेस कोड में नजर आए। जगदलपुर एयरपोर्ट में सीएम डॉ रमन सिंह समेत मंत्रीमंडल के सहयोगियों ने पीएम का स्वागत गुलाब देकर किया ।

आपको बता दें कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चौथा छत्तीसगढ़ प्रवास है, इससे पहले भी पीएम बस्तर विजिट कर चुके हैं | इसके पहले के बस्तर दौरे में तत्कालीन कलेक्टर अमित कटारिया के काला चश्मा लगाकर स्वागत करने पर विवाद हुआ था । इसे पीएम  प्रोटोकाल के विरुद्ध बताते हुए विवाद खड़ा हो गया था | इस देखते हुए प्रधानमंत्री के इस दौरे में प्रोटोकॉल का खास ध्यान रखा गया है | इस दफे तो आईएएस, आईपीएस अफसर विशेष ड्रेस कोड में नजर आए ।

आज सुबह 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जगदलपुर के एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ राजस्व एवं बस्तर जिले के प्रभारी मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय, राज्य सभा सदस्य रामविचार नेताम, जगदलपुर विधायक संतोष बाफना, महापौर जतिन जायसवाल, प्रदेश के मुख्य सचिव अजय सिंह, पुलिस महानिदेशक एएन उपाध्याय, कमिश्नर दिलीप वासनीकर, कलेक्टर धंनजय देवांगन, पुलिस अधीक्षक डी श्रवण ने स्वागत किया । इस आगवानी में भी एक खास बात देखने को मिली, इस बार पीएम मोदी का स्वागत पुष्पगुच्छ से ना करके सिर्फ एक गुलाब की फूल भेंट कर उनका छत्तीसगढ़ के बस्तर आगमन पर आत्मीय स्वागत किया गया ।

Back to top button
close