देश - विदेश

टूरा चायवाला छत्तीसगढ़ी फिल्म में नजर आएंगे बॉलीवुड स्टार संजय बत्रा….परदेशी के मया, कारी समेत कई फिल्मों में कर चुके है काम

परदेशी के मया, कारी, मया लेले मया देदे जैसे कई बेहतरीन सुपर डुपर हिट छत्तीसगढ़ी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले बॉलीवुड-छॉलीवुड के सुपरस्टार संजय बत्रा अपनी एक और नयी छत्तीसगढ़ी फिल्म टूरा चायवाला लेकर आ रहे है | इस फिल्म का निर्देशन राजेश अवस्थी ने की है, और इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में खुद नजर आएंगे।

बता दे कि संजय बत्रा रायपुर में जन्मे व दुर्गा कॉलेज में पीजी तक की तालीम हासिल। यहां आकाशवाणी में सेवाएं दी उसके बाद भोपाल चले गए थे। चूंकि उनका पैशन थियेटर था, भोपाल में संभावनाएं नजर नहीं आईं इसलिए वे दिी पहुंच इप्टा (थियेटर) ज्वाइन में खुद को तपाया। वहां इला अरुण के प्ले जायज-नाजायज में पहला ब्रेक मिला।

बॉलीवुड, साथ-साथ छत्तीसगढ़ी फिल्मों में भी अपनी अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने ने परदेशी के मया, मया देदे मयारू, मया देदे मया लेले, सलाम छत्तीसगढ़ व कारी में धमाकेदार भूमिका निभाई है। लबें अरसे बाद राजेश व आशीष के संयुक्त आसी फिल्म्स प्रोडेक्शन के बैनरतले निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म टूरा चायवाला में बॉलीवुड-छॉलीवुड के सुपरस्टार संजय बत्रा मुख्य भूमिका में नजर आऐंगे साथ ही साथ इस फिल्म में मायानगरी से हॉट अभिनेत्री तेजल चौधरी नजर आयेंगी।

फिल्म का निर्देशन राजेश अवस्थी ने की और इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में खुद नजर आयेंगे। फिल्म 25 जनवरी से प्रदेश के विभिन्न सिनामघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर व गीत दर्शकों को रिझाने में कामयाब रही है। इस फिल्म में दर्शकों को फूल एक्शन, हाई स्पीट शॉट, नई टैक्नौलॉजी और फूल पैकेज इन्टरटेनमेंट देखने को मिलेगा।

संजय बत्रा ने बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है | उन्होंने 90 के दशक की फिल्म घातक, काला सच, अंदाज अपना अपना, सहित कई फिल्मों में काम किया है |

संजय बत्रा को असली पहचान उन्हें छोटे परदे से ही मिली। सन् 2004 में स्टार प्लस से ‘केसर’ सीरियल से बेजोड़ पारी की शुरुआत की। इसके बाद ‘छोटी बहू-सिंदुर बिन सुहागन’, ‘ज्योति’, ‘बालिका वधु’ , ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’, ‘बावरे’, ‘पिया रंगरेज’और ‘एक लक्ष्य’ में धुआंधार अभिनय किया। स्टार परिवार अवार्ड में वे फेवरेट पिता की कैटीगिरी में नॉमिनेट भी किए गए।

Back to top button
close