ताज़ातरीन न्यूज़

कांग्रेस नेताओं के सपनों पर “भूपेश सरकार” का ग्रहण!….राज्य के निगम-मंडलों में नहीं होगी अध्यक्ष-उपाध्यक्ष और सदस्यों की नियुक्ति, जारी हुआ आदेश

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सरकार के विभिन्न मंडलों, निगमों में अध्यक्ष पद के लिए आस लगाए बैठे कांग्रेस नेताओं के उम्मीदों पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है | भूपेश सरकार ने निगमों, मण्डलों, प्राधिकरणों, समितियों, परिषदों और अन्य संबंधित संस्थाओं के अध्यक्ष पद का दारोमदार संबंधित विभागीय मंत्रियों को सौंप दिया है।

– विज्ञापन –

राज्य सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि निगमों, मण्डलों, प्राधिकरणों, समितियों, परिषदों और अन्य संबंधित संस्थाओं के अध्यक्ष अब संबंधित विभागों के भारसाधक मंत्री होंगे। इसके साथ ही अब भारसाधक सचिव के स्थान पर संबंधित विभाग के भारसाधक मंत्री संबंधित निगम, मण्डल, प्राधिकरण और अन्य संबंधित संस्थाओं के अध्यक्ष होंगे।

- विज्ञापन-

बता दें कि राज्य शासन द्वारा 20 दिसम्बर 2018 को जारी आदेश के तहत समस्त निगम, मण्डलों, प्राधिकरणों में पूर्व के मनोनयन को निरस्त करते हुए संबंधित विभाग के भारसाधक सचिव को अध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *