देश - विदेश

हेलीकॉप्टर से गिरे भाजपाध्यक्ष अमित शाह, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही फोटो, जानिए क्या है पूरा मामला

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मिजोरम के पश्चिम टुईपुई विधानसभा क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से उतरते समय पांव फिसल जाने की वजह से जमीन पर गिर गए । उनका यह वीडियो अब यहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । दरअसल अमित शाह चुनावी प्रचार करने मिजोरम पहुंचे हुए थे, इसी दौरान हेलीकॉप्टर से नीचे उतरते समय उनका एक पैर फिसल गया और वे नीचे जमीन पर गिर पड़े।

मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह मिजोरम के पश्चिम टुईपुई विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, जब वे हेलीकॉप्टर से निचे उतर रहे थे इसी दौरान पांव फिसल जाने की वजह से अमित शाह जमीन पर गिर गए, शाह के पास मौजूद एक शख्श ने उन्हें उठाया |

बात दें कि 40 विधानसभा सीट वाली मिजोरम में 28 नवम्बर को मतदान होना है, छत्तीसगढ़ की तरह  मिजोरम में भी 11 दिसम्बर को मतगणना होगी, मिजोरम में सरकार बनाने के लिए 21 सीटों की जरुरत होती है, पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 34 सीट जीतकर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाई थी, बीजेपी मिजोरम में सरकार बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोक दी है, बीजेपी के कमान संभाले अमित शाह चुनावी सभा को सम्बोधित करने के बाद पश्चिम टुईपुई विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे, दक्षिण पश्चिम मिजोरम का यह इलाका चकमा जनजाति का गढ़ है।

Back to top button
close