चुनाव

शैलेश पांडेय का कल शहर में “मेगा रोड शो”!…चुनावी शोरगुल थमने के एक दिन पहले आज शहर में किया धुआंधार जनसंपर्क….BJP ने शिक्षाकर्मियों पर लाठियां बरसाई, गुरुओं का अपमान हुआ है, अपमान का बदला अब जनता लेगी : शैलेश

प्रदेश में दूसरे चरण का चुनाव आखिरी पड़ाव पर है, कल यानी रविवार की शाम चुनावी शोरगुल थम जाएगी | इससे पहले प्रत्याशी हर तरह से मतदाताओं को रिझाने में जुट गए हैं | बिलासपुर सीट के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय आज एकबार फिर धुआंधार चुनाव प्रचार करते दिखाई दिए |  शैलेश पांडेय ने आज शनिवार को बृहद जनसम्पर्क अभियान चलाया |  इस दौरान उन्होंने सीएमडी महाविद्यालय , डीपी विप्र महाविद्यालय के प्राध्यापकों और युवा विद्यार्थियों से मुलाकात की और कंपनी गार्डन में आंवला पूजा करने आई माता और बहनों से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया ।

जनसम्पर्क के दौरान सम्बोधित करते हुए  शैलेश पांडे ने कहा कि गुरु का स्थान जीवन में माता-पिता के बराबर होता है छत्तीसगढ़ कि भाजपा सरकार में कभी भी गुरुओं का सम्मान नहीं हुआ । शिक्षाकर्मियों पर लाठियां भांजी गई। आज मैं बिलासपुर शहर के सभी गुरुओं के पास आशीर्वाद लेने आया हूं।

शैलेश पांडेय ने कहा कि गुरुओं का अपमान का बदला अब जनता 20 तारीख को लेने वाली है। उन्होंने कंपनी गार्डन में कहा कि यह भारत देश है जहां कण कण में भगवान विराजते है। आंवला नवमी पूजा इस बात का प्रमाण है उन्होंने कहा कि माताओं बहनों ने आज मुझे आंवले पेड़ के नीचे आशीर्वाद दिया है जिस जो अक्षय आशीर्वाद है है जो कभी खाली नहीं जा सकता और इस आशीर्वाद से ही बिलासपुर और पूरे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

इसके बाद उन्होंने राजीव गांधी चौक और अंचल आसपास के पूरे इलाके में जनसंपर्क अभियान किया और लोगों से आशीर्वाद लिया।  श्री पांडे ने सभी से इस बार बिलासपुर में कांग्रेस को जिताने की अपील की और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का आह्वान भी किया।

कल रोड शो का किया गया आयोजन

दूसरे चरण के चुनावी शोरगुल थमने से पहले कल यानी रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय अपने पक्ष में माहौल बनाने रोड शो निकालने जा रहे हैं | शैलेश कल 12 बजे तारबाहर चौक से रोड शो निकालेंगे, जो गाँधी चौक, जूना बिलासपुर, गोल बाजार, सदर बाजार होते हुए देवकीनंदन चौक तक आएगा | इस दौरान शैलेश पांडेय अपने पक्ष में माहौल बनायेंगे |

Back to top button
close