चुनाव

Big Breaking : चुनावी दौर में बंटने से पहले बिलासपुर में पकड़ाई शराब की बड़ी खेप, स्कोर्पियो में इस नेता के घर के सामने से जब्त…. कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पाण्डेय का आरोप – सत्ता का हो रहा दुरुपयोग, SP से कार्रवाई की मांग

बिलासपुर में चुनाव से पहले लाई जा रही शराब की खेप को पकड़ लिया गया है । मौके से पुलिस टीम ने 15 पेटी शराब जब्त किया है। सूत्रों के अनुसार इस शराब को विधानसभा चुनाव में खपाया जाना था। उधर शराब मिलने के बाद कांग्रेसियों ने हंगामा शुरू कर दिया है ।

शुक्रवार रात कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पाण्डेय को सूचना मिली कि शहर में शराब की बड़ी खेप अलग-अलग जगहों पर लाई जा रही है। सूचना के मुताबिक शहर में अलग अलग जगहों पर शराब की खेप भी उतारना शुरू होता दिखाई दिया । कुछ देर पहले शैलेश पांडेय ने बिलासपुर गोल बाजार मसानगंज में भाजपा पार्षद प्रत्याशी मुर्तुजा वनक के घर के पास स्कार्पियो में शराब उतारते पकड़ लिया गया, मामले की जानकारी तत्काल चुनाव आयोग दी गई, जिसके बाद आयोग ने पुलिस की मदद से शराब जब्त की है। कार्रवाई में 15 पेटी शराब स्कोर्पियो समेत जब्त करके सिटी कोतवाली में पूछताछ की जा रही है। यह पता किया जा रहा है कि यह शराब किस राजनीतिक दल के द्वारा डंप कराया गया था ।

अवैध शराब पकड़े जाने के बाद पूरे शहर में चेकिंग शुरू कर दी गई है । इसके साथ ही शराब खुले में भी बरामद हुआ इन सभी शराब पौवा पर कोई भी मार्का नहीं लगा हुआ है, जिसे देखकर प्रथम दृष्टया ये पता नही चल रहा है कि ये कहाँ बना और कहां पैक हुआ है। यह बताया जा रहा है कि दो दिन में शहर के निचली बस्ती में भी शराब की बड़ी खेप उतरने वाली है । 15-15 पेटी के खेप में कई सौ शराब की पेटी उतरने वाली है, चुनाव से पहले बांटने के लिए आज से ही शराब उतरवाई जा रही है। जिसके तहत यह माने जाने लगा है कि इतनी मात्रा में शराब की बरामदगी के पीछे कोई बहुत बड़े ताकत का हाथ है।

भारी मात्रा में पकड़ी गई अवैध शराब के बाद से चुनावी वातावरण एक नया स्वरूप धारण कर लिया और आरोप का दौर भी आरम्भ हो गया । कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पाण्डेय ने सत्ता पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पहले अपनी हार मान चुके मंन्त्री अब चुनाव जीतने के लिए इस तंत्र का उपयोग कर रहे हैं । आबकारी मंन्त्री के इशारों में ये सब काम हो रहा है । शैलेश ने सभी शराब दुकानों के आसपास फोर्स की तैनाती की मांग की है। इसके साथ ही पूरे मामले की एसपी से कार्रवाई की मांग की है।

Back to top button
close