चुनाव

गंगा जल हाथों में लेकर कांग्रेसी नेताओं ने खाई कसम, छत्तीसगढ़ में सरकार बनते ही 10 दिन में होगा किसानों का कर्जा माफ

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जहां अपनी हर सभा में कांग्रेस के सरकार बनते ही दस दिनों के भीतर कर्ज माफ करने की बात करते आ रहे है, वही बीजेपी राहुल गांधी के इस बयान को झूठा और खोखला बता रहे है, राहुल गांधी के कर्ज माफ के वादे को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीती में घमासन मची हुई, आज कांग्रेस की कर्ज माफ वादे पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के कर्ज माफ वाले वादा को खोखला बताया,  राजनाथ सिंह के इस बयान के पर पलटवार करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी आर.पी.एन. सिंह ने कहा कि आज मैं गंगा जल की कसम खाकर कहता हूं कि हमारी सरकार आएगी तो 10 दिन के अंदर सारे किसान का कर्ज माफ करेंगे, जैसे हमने पंजाब में किया है।

कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करने छत्तीसगढ़ पहुंचे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी आर.पी.एन. सिंह आज रायपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गंगा जल की कसम खाकर कहता हूं कि हमारी सरकार आएगी तो 10 दिन के अंदर सारे किसान का कर्ज माफ करेंगे, जैसे हमने पंजाब में किया है, बता दें कि आज केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के कर्ज माफ वाले वादे को खोखला बताया था, इस बयान के बाद कांग्रेस प्रभारी आर.पी.एन.सिंह ने हाथ में गंगा जल रखकर कसम खाया की सरकार बनते ही दस दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ करेंगे |

भाजपा बेईमानों की सरकार है

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी आर.पी.एन. सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ खनिज से संपन्न राज्य है, देश की रीढ़ की हड्डी किसान है लेकिन 15 सालों में यहां के लोग सबसे गरीब हो गए हैं, भाजपा के भ्रष्टाचार से आज हर कोई परेशान है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बेईमानों की है।

इस दौरान आर,पी, एन सिंह और कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन शैलेश नितिन त्रिवेदी, सुशील आनंद शुक्ला, इदरीश गांधी सहित कई अन्य नेताओं ने हाथों में गंगाजल लेकर कहा कि कांग्रेस की सरकार आयी तो 10 दिनों में कर्जा माफ किया जायेगा।

Back to top button
close