चुनाव

इलेक्शन अपडेट : कांग्रेस के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट फाइनल, आज शाम को होगा ऐलान

कांग्रेस पहले चरण के राजनांदगांव जिले के 6 विधानसभा के प्रत्याशियों का ऐलान आज शाम को करेगी | राहुल गांधी के आज छत्तीसगढ़ दौरे के बाद पहले चरण के चुनाव के लिए बचे 6 सीटों पर बचे उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी । यह जानकारी पीएल पुनिया ने दी है ।

बता दें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं । इससे दो दिन पहले कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की  शनिवार को देर रात तक बैठक कर पहले चरण के लिए बचे 6 सीटों में प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगा चुकी है | राजनांदगांव में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के खिलाफ कांग्रेस में चेहरा को लेकर सबसे अधिक समय तक मंथन किया गया है, अब देखना होगा की कांग्रेस मुख्यमंत्री के खिलाफ किस चेहरा को मैदान में लेकर उतर रही है |  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे के बाद आज देर शाम पहले चरण के चुनाव के लिए बचे 6 सीटों पर बचे उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी ।

राहुल गांधी अपने छत्तीसगढ़ प्रवास में किसान हुंकार रैली को संबोधित करेंगे | इस दौरान प्रदेशभर 40 एजीओ कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे । वहीं सरगुजा से लेकर बस्तर तक से सामाजिक संगठनों से मुलकात करेंगे।  इस दौरान वे आदिवासी वन अधिकार सहित कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा करेंगे ।

Back to top button
close