देश - विदेश

CM रमन सिंह कल कवर्धा में करेंगे ’कटघोरा-मुंगेली-कवर्धा-डोंगरगढ़’ रेल लाईन परियोजना का भूमिपूजन, 6 हजार करोड़ की लागत से बिछाई जाएगी 295 किलोमीटर रेल लाईन

मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कल शनिवार को कबीरधाम जिले के मुख्यालय कवर्धा में कटघोरा-मुंगेली-कवर्धा-डोंगरगढ़’ रेल लाईन परियोजना का भूमिपूजन करेंगे | इसके साथ ही हितग्राही मूलक योजनाओं में हितग्राहियों को सामग्री और सहायता राशि का वितरण करेंगे ।
बता दें कि कल मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह 11.30 बजे रायपुर से हेलीकाप्टर के द्वारा कबीरधाम पहुंचेंगे, वहां 12 बजे कवर्धा में ’कटघोरा-मुंगेली-कवर्धा-डोंगरगढ़’ रेल लाईन परियोजना का भूमिपूजन करेंगे । लगभग 6 हजार करोड़ की लागत से इस परियोजना में 295 किलोमीटर रेल लाईन बिछाई जाएगी । इसके साथ ही मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में हितग्राही मूलक योजनाओं में हितग्राहियों को सामग्री और सहायता राशि का वितरण करेंगे । मुख्यमंत्री 3 बजे धमतरी आएंगे और वहां ’केन्द्री-धमतरी-अभनपुर-राजिम’ तक 67 किलोमीटर रेल लाईन के गेेज परिवर्तन कार्य का भूमिपूजन करेंगे । इस अवसर वे शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं में हितग्राहियों को सामग्री और सहायता राशि का भी वितरण करेंगे। मुख्यमंत्री फिर कल ही शाम 4.30 बजे रायपुर लौट आएंगे ।

Back to top button
close