राजनीति

देखिए वीडियो : मंत्री अमर अग्रवाल ने लाठीचार्ज मामले पर दिया विवादित बयान!…बोले – कांग्रेसी इसी लायक हैं, कम मार पड़ी है इन्हें और मार पड़नी थी….

कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज को लेकर एकतरफ मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जाँच का आदेश और एएसपी को हटाकर मामले को शांत कराने में जुटे हुए हैं, तो दूसरी तरफ मंत्री अग्रवाल ने मामले में विवादित बयानबाजी करके मामला को एकबार फिर तूल दे दिया है | जिसके बाद मामले को लेकर एकबार फिर विरोध जोर पकड़ते दिखाई दे रहा है |


मंत्री अमर अग्रवाल ने अपने जन्मदिन के अवसर पर कुंदन परिसर में कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए  लाठीचार्ज पर खुलकर अपनी बात रखी | मंत्री ने कहा कि पुलिस ने बहुत ज्यादा नहीं, थोड़ी बहुत ही लाठी मारी है । घटना के बाद कई लोगों ने मुझे फोन किया और कहा कि ये इसी लायक हैं । कम पड़ी है और पिटाई होनी थी ।

मजेदार बात यह है कि इस दौरान प्रदेश भाजपाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, विधानसभा उपाध्यक्ष बद्रीधर दीवान, सांसद लखन लाल साहू, अजा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष भूपेंद्र सवानी सहित दिग्गज भाजपाई मौजूद थे ।

बता दें कि कुछ दिनों पहले कांग्रेसियों ने मंत्री अमर अग्रवाल के घर में कचरा फेंका था, जिसके बाद पुलिस ने मामले में कांग्रेसियों को गिरफ्तार करने पहुंचे कांग्रेस भवन पहुंची थी, जहाँ पुलिस ने कांग्रेसियों पर जमकर लाठीचार्ज की थी, इससे कई कांग्रेस नेता बुरी तरह से घायल भी हो गए थे | इस मामले में मुख्यमंत्री खुद पूरी घटना की निंदा करते हुए मामले की दंडाधिकारी जाँच का आदेश दिए थे, साथ ही मामले में कार्रवाई करते हुए एएसपी नीरज चंद्राकर को तत्काल प्रभाव से हटाते हुए PHQ अटैच कर दिया था | इस तरह की कार्रवाई करके मुख्यमंत्री पुरे मामले को शांत करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मंत्री अमर अग्रवाल के बयान ने एकबार फिर पुरे मामले को हवा दे दिया है |

Back to top button
close