देश - विदेश

लाठीचार्ज को लेकर शैलेश ने अमर पर साधा निशाना!…बोले – अमर अग्रवाल के लिए काम कर रही पुलिस,  लोकतांत्रिक हत्या करने में लगे हैं अफसर….नीरज चंद्राकर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण क्यों नहीं दर्ज किया जा रहा

कांग्रेसियों को कांग्रेस भवन में पीट-पीटकर मारने और गिरफ्तार करने के मामले में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता और तेजतर्रार नेता शैलेश पाण्डेय ने कहा है कि प्रदेश के मुखिया डॉ रमन सिंह ने जो दंडाधिकारी जांच की बात कही है और मंत्री अमर अग्रवाल ने यह कहा है कि कानून अपना काम किया है दोनों बातों पर कांग्रेस पार्टी सहमत नहीं है। क्योंकि जब कोई आम आदमी एक दूसरे को मारता है और उसका सर फोड़ देता है तब उसके खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत अपराध दर्ज किया जाता है , और कार्रवाई की जाती है लेकिन पुलिस विभाग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चंद्राकर में कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव पर हमला कर किया सरकार नीरज चंद्राकर के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है ।

शैलेश पांडे ने कहा कि सरकार और उनके मंत्री कह रहे हैं कि कानून ने अपना काम किया है । यह कानून ने काम नहीं किया है। पुलिस वालों ने अमर अग्रवाल के लिए काम किया है और पुलिस ने भाजपा के लिए काम किया है। शैलेश पांडे ने कहा कि पुलिस भाजपा के लिए काम कर रही है इस लाठीचार्ज के लिए नीरज चंद्राकर ने ना तो किसी न्यायाधीश से अनुमति ली है और ना ही पुलिस अधीक्षक बिलासपुर ने इस संबंध में कोई आदेश दिया गया है । तो यह बात कैसे कही जा सकती है कि कानून ने अपना काम किया है, और नीरज चंद्राकर को क्या अधिकार है कि वह कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों को पीट-पीटकर मारे। शैलेश पांडे ने कहा कि इस मामले में कांग्रेसियों पर षड्यंत्र किया गया है। पुलिस अधिकारी और मंत्री और उनके करीबी लोगों की कॉल डिटेल भी निकाल कर सार्वजनिक की जानी चाहिए। सरकार पुलिस अधिकारियों के साथ झीरम दो कांड करने का प्रयास कर रही है उन्होंने कहा कि पुलिस भाजपा के लिए काम कर रही है और यह सभी अधिकारी फूल छाप अधिकारी हैं । शैलेश पांडे ने इस घटना की घोर निंदा की उन्होंने कहा कि ऐसे खतरनाक अधिकारियों को तत्काल निलंबित करना चाहिए। जो अपने पद और उस पद की गरिमा को नहीं समझते और वह लोकतांत्रिक हत्या करने में लगे हैं।

Back to top button
close