राजनीति

बीजेपी नेताओं ने बिलासपुर विधायक आवास का किया घेराव : शैलेश पाण्डेय ने पानी पिलाकर किया स्वागत….. भाजपाईयों ने की जमकर नारेबाजी

बिलासपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस विधायक शैलेश पांडेय के आवास का घेराव किया। हालांकि विद्यायक पांडेय रायपुर में थे, लेकिन बीजेपी नेता के विधायक आवास पहुंचने पर विधायक पाण्डेय अपने कार्यकर्ताओं के हाथों सभी भाजपाइयों को पानी पिलवाने लगे। विधायक पांडेय का कहना है कि कहा कि घेराव करना है तो प्रधानमंत्री का करो। वो खुद उनके साथ दिल्ली चलेंगे। अरुण वोरा ने कहा कि उनकी सरकार ने काफी विकास किया है, लेकिन केंद्र सरकार राशि रोककर विकास में बाधा डाल रही है।

भाजपा के बिलासपुर जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत सैकड़ों कार्यकर्ता को लेकर बुधवार दोपहर विधायक आवास घेरने पहुंचे। घेराव को देखते हुए विधायक आवास के सामने पुलिस बल कर दिया गया था । प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ता काफी उग्र रूप में दिखें। उन्होंने विधायक निवास के सामने जमकर नारेबाजी की । इस दौरान मोर आवास मोर अधिकार अभियान के तहत प्रदर्शन में भाजपा ने ताकत झोंक दी।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ आम जनता को दिलाने के लिए छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसी परिपेक्ष में आज महासमुंद में भाजपा ने विधायक निवास के घेराव का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 

Back to top button
close