देश - विदेश
Trending

ब्रेकिंग : बिलासपुर में फिर एक हत्या….सिर पर हथौड़े से वार कर प्रिंसिपल की हत्या….गर्लफ्रेंड से अवैध संबंध के शक में युवक ने घर में घुसकर किया हमला, फिर किया सरेंडर

प्रदेश की न्यायधानी में इन दिनों लोग खुद को महफूज नहीं समझ रहे है। यहां लगातार हो रही वारदातों से लोगों में दर का माहौल बना हुआ हुआ है। बीते दिनों युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या और उसके बाद नाबालिग युवक पर ब्लेड से वार की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया था। वहीं अब एक और हत्या का मामला सामने आया है। जिसमे स्कूल के प्रचार्य की हत्या कर दी गई।

युवक ने की स्कूल के प्राचार्य की हत्या
मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने पचपेड़ी गवर्मेंट स्कूल के प्राचार्य को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने प्रचार्य पर ब्लेड, हथौड़ा और गमले से कई बार वार किया और उसे मौत की नींद सुला दीया। वहीं पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले युवक उपेंद्र कौशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमिका को परेशान करता था प्राचार्य
पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि, स्कूल का प्राचार्य उसकी प्रेमिका को परेशान करता था। इससे नाराज होकर उसने प्राचार्य की हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच का रही है।

Back to top button
close