राजनीति
Trending

विधायक शैलेश पांडेय का बीजेपी के बयान ‘अपराधगढ़’ पर पलटवार !…बोले – भाजपा सरकार में एसपी-कलेक्टर तक थे असुरक्षित, कई घटनाओं की दिलाई याद

बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने विपक्ष पर बड़ा पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा सरकार में एसपी-कलेक्टर तक असुरक्षित थे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को भाजपा की सरकार ने नक्सलगढ़ बनाया था। 15 सालों तक अपराधी बेख़ौफ़ थे।

कांग्रेस की सरकार ने नक्सलियों पर शिकंजा कसा और उन्हे पीछे ढकेल दिया। भाजपा सरकार में बिलासपुर में आईपीएस राहुल शर्मा और पत्रकार सुशील पाठक जैसे घटनाएं बिलासपुर में घटी, CBI को जांच में भाजपा सरकार ने सहयोग नहीं किया। इसलिए इन मामलो में हत्या के रहस्यों का खुलासा नहीं हो सका।

उन्होंने कहा ​कि कलेक्टर एलेक्स पॉल का अपहरण हुआ था। बिलासपुर के जीत टॉकीज में गॉर्ड की पुलिस की पिटाई से मौत हुई थी। नसबंदी हत्याकांड किसके संरक्षण में बिलासपुर में हुआ और क्या कार्यवाही किया गया था, सब जानते हैं। 15 सालों के पुलिस की कार्य संस्कृति पर कांग्रेस ने सुधार लाया है।

उन्होंने कहा कि अपराधियों को संरक्षण देने वाले भाजपाइयों का अपराधगढ़ बनाने जैसा बयान देना हास्यप्रद है।

बता दें कि बिलासपुर में हुई हत्या के मामले में विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था का एनकाउंटर, न्यायधानी में हुई कांग्रेसी नेता की हत्या ने सरकार के मुंह पर कालिख पोत दी। कांग्रेस के राज में कांग्रेस के नेता ही सुरक्षित नहीं है तो जनता का भगवान ही मालिक है। मुख्यमंत्री जी आप करते रहिए भेंट- मुलाकात गढ़ते रहिए अपराध का गढ़।

Back to top button
close