राजनीति
Trending

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय और ज़िला अध्यक्ष विजय केसरवानी ने की राहुल गांधी से मुलाकात, भारत जोड़ो यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी

बिलासपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद, राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के शुभारम्भ के पूर्व बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय और बिलासपुर ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केसरवानी ने मुलाकात की और राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा की शुभकामना दिया।

बता दें कि कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक उसकी ’भारत जोड़ी यात्रा’ किसी भी तरह से ’मन की बात’ नहीं है, बल्कि इसका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि लोगों की चिंताएं और मांगें दिल्ली तक पहुंचे। विपक्षी दल ने यात्रा का गान जारी किया, जो 7 सितंबर से कन्याकुमारी से शुरू होगा, जिसमें राहुल गांधी 100 से अधिक ’भारत यात्रियों’ के साथ 3,570 किलोमीटर की यात्रा पर निकलेंगे। पार्टी ने यात्रा को स्वतंत्र भारत में अब तक किए गए अभूतपूर्व जन संपर्क कार्यक्रम के रूप में पेश किया है।

7 सितंबर को ’भारत जोड़ो यात्रा’ के शुभारंभ से पहले, राहुल गांधी श्रीपेरंबदूर में पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी के स्मारक पर एक प्रार्थना सभा में भाग लेंगे और कन्याकुमारी में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे जहां तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल मौजूद रहेंगे और कांग्रेस के पूर्व प्रमुख को खादी का राष्ट्रीय ध्वज सौंपा जाएगा।

Back to top button
close