राजनीति
Trending

ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ बीजेपी को मिला नया नेता प्रतिपक्ष…..पुरंदेश्वरी ने BJP ‌विधायक दल की बैठक में नारायण चंदेल के नाम का किया ऐलान

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को बनाया गया है। BJP विधायक दल की बैठक में बुधवार को प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने उनके नाम की घोषणा की। चर्चा है कि संगठन के और भी प्रमुख चेहरों को बदला जाएगा। साल 2023 के चुनावों में भाजपा एक नई टीम खड़ी कर सकती है। इस बैठक में प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन और संगठन के महामंत्री अजय जामवाल भी मौजूद रहे।

नेता प्रतिपक्ष के नाम का ऐलान दोपहर को विधायक दल की बैठक के बाद किया गया। भाजपा में बदलाव का सिलसिला यही नहीं थमेगा। संगठन में और भी प्रमुख चेहरों को बदला जाएगा। भाजपा में यह सर्जरी मिशन-2023 के चुनावों के मद्देनजर की जा रही है।

बताया जा रहा है कि नारायण चंदेल का नाम राष्ट्रीय संगठन के नेताओं के साथ चर्चा के बाद फाइनल किया गया है। BJP की इसे जातिगत समीकरण सेट करने की कोशिश माना जा रहा है। सांसद अरुण साव को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष बनाकर OBC चेहरे पर दांव खेला है। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में नारायण चंदेल सहित अजय चंद्राकर, बृजमोहन अग्रवाल और शिवरतन शर्मा के नाम शामिल थे।

Back to top button
close