देश - विदेश

वन विभाग हड़ताल : कर्मचारियों के आंदोलन के समर्थन में आए विधायक शैलेश, कहा – संघ का मांग जायज, सड़क से सदन तक आपकी मांगो के लिए प्रयास करूंगा

छत्तीसगढ़ वन कर्मचारी संघ के हड़ताल के समर्थन में बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय आज धरना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने संघ के मांग को जायज बताते हुए मांगों का समर्थन करते हुए सदन और सरकार तक बात पहुंचाने की बात कही। इस दौरान विधायक शैलेश पांडेय का संघ ने भव्य स्वागत करते हुए समर्थन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

आपको बता दें छत्तीसगढ़ वन कर्मचारी संघ अपनी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल पर है, हडताल का आज दसवां दिन रहा ।छत्तीसगढ़ वन कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र साहू अनुरोध को स्वीकार करते हुए संघ के मांगो की समर्थन में बिलासपुर विधायक शैलेश पान्डेय पंडाल पर पहुंचे । इस दौरान छत्तीसगढ़ वन कर्मचारी संघ ने विधायक श्री पांडेय का भव्य स्वागत किया । विधायक श्री पांडेय ने अपने वक्तव्य मे कहा कि बीहड़ वनों के रक्षकों के साथ मैं कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हूं, सड़क से सदन तक मैं आपकी मांगो के लिए प्रयास करूंगा, श्री पांडेय ने कहा की वन कर्मचारियों की मांग जायज है, मैं नैतिक समर्थन देते हुए सरकार से इस बारे में आबद्ध होऊंगा । विधायक शैलेश पान्डेय के अलावा कांग्रेस के 26 विधायक और 5 मंत्रियों ने लिखित समर्थन जारी किया गया है । छत्तीसगढ़ वन कर्मचारी संघ ने विधायक श्री पांडेय समेत समस्त विधायक और मंत्री का आभार व्यक्त किया ।

Back to top button
close