देश - विदेश
Trending

बिग ब्रेकिंग : लॉकडाउन को लेकर मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, CM भूपेश बघेल ने कही ये बड़ी बात…..

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज नगर निगम रिसाली, भिलाई एवं भिलाई-चरोदा के नवनिर्वाचित महापौर एवं सभापति के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने दुर्ग दौरे पर है। दुर्ग रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने पुलिस लाइन हेलीपैड में पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने ने पीएम सुरक्षा, प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण सहित कई सवालों पर अपनी प्रतिक्रिया दीं।

सीएम ने स्पष्ट किया है कि प्रदेश में अभी लॉकडाउन की जरूरत नहीं है। अपने बयान में सीएम बघेल ने कहा कि संक्रमण को रोकने के लिए जो आवश्यक कदम है उठाए जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण रोकने काम हो रहा है। वहीं लॉकडाउन देश-प्रदेश के आंकड़ों का अध्ययन कर निर्णय होगा। आर्थिक गतिविधियों पर रोक नहीं लगेगी।

चार बच्चे संक्रमित
सुकमा जिले के गादीरास इलाके में स्थित मिच्चिपारा पोटाकेबीन आश्रम में कोरोना के 4 मामले सामने आए हैं। सर्दी, खांसी और बुखार से पीड़ित चार बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। CMHO सीबी प्रसाद बनसोड़ ने आश्रम के चार बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने कीजानकारी दी है। बताया कि बच्चे सर्दी, खांसी, बुखार से ग्रसित थे। वहीं अब जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। फिलहाल सभी को इलाज के लिए आईसोलेशन में रखा गया है।

Back to top button
close