न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

विधायक हुए नाराज : संभागीय कोविड अस्पताल ने निरीक्षण में पहुंचे विधायक को हर तरफ नजर आई खामियां…अस्पताल प्रबंधन को जमकर फटकार, कार्रवाई का अल्टीमेटम

कोविड की तीसरी लहर के मद्देनजर विधायक शैलेष पांडेय व्यवस्था सुधारने उतरे मैदान पर

Advertisement

कार्य में लापरवाही बरतने पर कठोर कार्यवाही होगी – – शैलेष पांडेय

बुधवार को नगर विधायक शैलेष पांडेय संभागीय कोविड अस्पताल के औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कोविड अस्पताल को जल्द से जल्द सुधार करने के निर्देश दिए हैं, ताकि कोरोना मरीज भर्ती करने के बाद उपचार में किसी प्रकार की दिक्कत न आए। एक सप्ताह से लगातार कोरोना संक्रमण में बढ़ोतरी होती जा रही है। मंगलवार को 159 मरीजों की पुष्टि हुई वही 2 लोगों की मौत हो गई कुल मिलाकर बिलासपुर में 519 सक्रिय कोविड मरीज है।

ऐसे में यह तो साफ हो गया है कि अब तीसरी लहर की चिंता बढ़ गई है। जिले के साथ पूरे राज्य में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा सहित उपचार देने की तैयारी की जा रही है। इसी के तहत बुधवार को नगर विधायक शैलेष पाण्डेय संभागीय कोविड अस्पताल के औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे । इस दौरान उन्होंने कोविड वार्ड का निरीक्षण करने के साथ ही मशीनों की स्थिति का जायजा लिया।

ऑक्सीजन प्लांट जिला अस्पताल में आए दो महीने बीत जाने के बाद भी चालू नहीं किए जाने पर नगर विधायक शैलेष पांडेय ने नाराजगी जाहिर की और अस्पताल प्रबंधन और सीजीएमएससी के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द व्यवस्थाओं को सुधारा जाए कार्य में लापरवाही बरतने पर कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी।

इसके बाद उन्होंने असपताल प्रबंधन को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द कमियों को दूर किया जाए। ऐसे में साफ सफाई के साथ वार्ड में सुधार की आवश्यकता है और चिकित्सीय मशीन को एक बार फिर से जांच करनी है। निरीक्षण में सिविल सर्जन सह अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर अनिल गुप्ता, कोविड प्रभारी डॉक्टर शेफाली सिंह, सीजीएमएससी सहायक अभियंता अभिषेक सोनी, एल्डरमैन शैलेंद्र जायसवाल, पार्षद रामाशंकर बघेल सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close