राजनीति
Trending

MLA शैलेष पांडेय ने कलेक्टर सारांश मित्तर को लिखा पत्र, कहा – बिलासपुर में न हो “विभागीय गैंगवार”, नागरिकों को शासन की समस्त मूलभूत सुविधाएँ मिले

बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने कलेक्टर डॉ. सांराश मित्तर के नाम चिट्ठी लिखी है, विधायक ने लिखा है कि बिलासपुर शहर में विभागीय गैंगवार न हो और शहर के सम्मानीय नागरिकों को शासन की समस्त मूलभूत सुविधाएँ मिले, सम्बंधित मामला बिजली और नगर निगम से जुड़ा हुआ है।

विधायक श्री पांडेय ने पत्र में लिखा है कि

“हृदय में बड़ी पीड़ा के साथ आपको यह पत्र लिख रहा हूँ क्योंकि आज एक समाचार पत्र में नगर निगम की तरफ़ से सभी विभागों को मेयर साहब द्वारा यह चेतावनी दो गयी है कि पानी का बिल नहीं पटाया तो कनेक्शन काट दिया जाएगा।

महोदय, मेरे बिलासपुर में बहुत ही शांति प्रिय लोग रेहते है और मेरे शहर के लोगों को बिजली और पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए इस तरह की समस्या का सामना करना पड़े यह अच्छी बात नहीं है मेयर साहब एक सम्मानीय जनप्रतिनिधि है और शहर के प्रथम नागरिक भी है मैं उनसे भी निवेदन करता हूँ और आपका भी यह दायित्व है कि एसी मूलभूत सुविधा वाली समस्या को आगे आकर सुलझाएँ और समाधान निकाले, इस प्रकार से विभागों का समन्वय बनाएँ की आपस में टकराहट नहीं हो।

बिलासपुर शहर में पिछले कई दिनो से शहर की स्ट्रीट लाइट नहीं जल रही थी क्योंकि बिजली विभाग ने निगम द्वारा बिल न जमा होने के कारण बिजली काट दिया गया, जिसके कारण मेरे शहर वासीयों को बहुत असुविधा हुई और परेशानी का भी सामना करना पड़ा,जिसका समाधान आपने कुछ दिनो बाद निकाला और शहर के उन सभी स्थानो की लाइट वापस आयी। आनेवाले समय में आप शासन से पर्याप्त फंड की माँग करे ताकि नगर निगम का बिल समय पर पटाया जा सके।

महोदय, बिलासपुर शहर के किसी भी सरकारी विभाग में आपसी गेंगवार नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे शहर वसियों को असुविधा होती है और परेशानी का सामना करना पड़ता है। आपसे निवेदन है कि इस प्रकार के मसलो को बैठकर समाधान निकालें ताकि बिलासपुर शहर के सम्मानीय नागरिकों को कोई असुविधा नहीं हो।”

Back to top button
close