मीडियामीडिया खास
Trending

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन…. बेटी मल्लिका दुआ ने की पुष्टि, कल होगा अंतिम संस्कार

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 वर्ष की उम्र में दिल्ली में निधन हो गया है. उनकी बेटी और अभिनेत्री मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए निधन की पुष्टि की है. विनोद दुआ का अंतिम संस्कार कल लोधी श्मशान घाट में होगा. 

Advertisement

मल्लिका दुआ ने अपने पिता की एक तस्वीर साझा की और लिखा, हमारे निडर और असाधारण पिता, विनोद दुआ का निधन हो गया है. उन्होंने एक अद्वितीय जीवन जिया, दिल्ली की शरणार्थी कॉलोनियों से 42 वर्षों तक वह पत्रकारिता की उत्कृष्टता के शिखर तक बढ़ाते हुए हमेशा सच बोलते रहे. वह अब हमारी मां, उनकी प्यारी पत्नी चिन्ना के साथ स्वर्ग में हैं, जहां वे गाना, खाना बनाना, यात्रा करना एक-दूसरे के लिए जारी रखेंगे.

दुआ को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस साल की शुरुआत में उन्हें COVID-19 संक्रमण भी हुआ था, जब उन्होंने गहन देखभाल में कई दिन बिताए. पिछले हफ्ते जब उन्हें पोस्ट कोरोनोवायरस जटिलताओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो उनकी बेटी मल्लिका ने एक स्वास्थ्य अपडेट भी शेयर किया था.

विनोद दुआ अपनी जनहित वाली पत्रकारिता के लिए जाने जाते थे. उन्होंने दूरदर्शन सहित कई संगठनों में कई वर्षों तक समाचार एंकर के रूप में काम किया. इस साल जून में, विनोद दुआ की पत्नी डॉ पद्मावती दुआ का भी कोरोनोवायरस जटिलताओं के कारण निधन हो गया. वह चिन्ना दुआ के नाम से मशहूर थीं. उस समय बेटी मल्लिका ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा था, कल रात वह हमें छोड़कर चली गई. मेरा पूरा दिल. मेरा पूरा जीवन. एकमात्र भगवान जिसे मैं जानता हूं. मेरी अम्मा मुझे खेद है कि मैं तुम्हें बचा नहीं सकी. तुमने बहुत संघर्ष किया मां. मेरा अनमोल. मेरा मन. तुम मेरी पूरी जिंदगी हो.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close