देश - विदेश
Trending

बिग ब्रेकिंग : बॉलीवुड एक्ट्रेस Ameesha Patel के खिलाफ जारी हुआ वारंट, 4 दिसंबर तक कोर्ट में पेश होने का आदेश, जानिए क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की एक अदालत ने 32 लाख 25 हजार रुपये के चेक बाउंस होने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया है. कोर्ट ने 13 नवंबर को ही वारंट जारी किया था। 4 दिसंबर तक कोर्ट ने जिला न्यायालय में उपस्थित होने का आदेश जारी किया । भोपाल जिला कोर्ट में दर्ज मामले में अमीषा घिरती नजर आ रही हैं | कोर्ट में पेश नहीं होने पर गिरफ्तारी वारंट जारी कर सकती है ।

दरअसल अमीषा पटेल और उनकी कम्पनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से फ़िल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रुपए लिए थे। बाद में अमीषा पटेल ने दो चेक 32 लाख 25 हजार के दिए लेकिन वो बाउंस हो गए थे । मामला UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के अधिवक्ता रवि पंथ ने जिला न्यायालय में लगाया था ।

मामले को लेकर भोपाल जिला न्यायालय में सुनवाई हुई । भोपाल जिला न्यायालय ने सुपनवाई करते हुए वारंट जारी किया । कोर्ट में 4 दिसंबर तक पेश होने का आदेश जारी किया है ।

Back to top button
close