न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

ब्रेकिंग : नारायणपुर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, सरपंच पति की निर्मम हत्या कर जेसीबी मशीन को किया आग के हवाले

गढ़चिरौली में मारे गए अपने साथियों की याद में नक्सलियों द्वारा किए गए बंद का असर आज पूरे बस्तर में देखने को मिल रहा है. बीती रात से ही ये नक्सली नक्सल प्रभावित जिलों में जमकर उत्पात मचा रहे हैं. दंतेवाड़ा में पटरी उखाड़ने के साथ ही सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में जगह-जगह बैनर लगाकर नक्सलियों ने सभी रास्तों को बंद कर दिया है. वहीं नारायणपुर के फरसगांव में भी नक्सलियों ने बीती रात एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बता दें कि यहां सड़क निर्माण के विरोध में नक्सलियों ने सरपंच पति की बेरहमी से हत्या कर दी है. इसके साथ ही सड़क निर्माण कार्य में लगे एक जेसीबी मशीन को भी आग के हवाले कर दिया है.

Advertisement

नक्सलियों ने की सरपंच पति की हत्या

मामला नारायणपुर जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र का है. जहां देर रात करीब 30 से 40 हथियारबंद नक्सली फ़रसगांव थाना क्षेत्र के करमरी गांव पहुंचे और यहां सरपंच पति बीजू सलाम की हत्या कर दी. वहीं सड़क निर्माण कार्य बंद करने की धमकी देते हुए एक जेसीबी मशीन को भी नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया. नक्सलियों ने सरपंच पति बीजू सलाम के वाहन में भी पर्चा चिपकाकर सभी निर्माण कार्य बंद करने की चेतावनी दी है. साथ ही पुलिस और प्रशासन का साथ देने वाले को बीजू सलाम की तरह ही मौत के घाट उतारने की चेतावनी दी है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

Chhattisgarh: नारायणपुर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, सरपंच पति की निर्मम हत्या कर जेसीबी मशीन को किया आग के हवाले

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद आज सुबह फरसगांव थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों से मुलाकात की और घटनास्थल का भी मुआयना किया. फरसगांव थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक 30 से 40 की संख्या में वर्दीधारी नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं सड़क निर्माण कार्य को भी फिलहाल बंद करा दिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद से इलाके में सर्चिंग बढ़ा दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close